About Us

Search This Website

मंगलवार, 14 नवंबर 2017

GARAM PANI PINE KE FAYDE


Garam Pani pine ke Fayde:



1. Agar aap skin problem se pareshan hai ya fir Glowing skin ke liye different different cosmetics use karke thak chuke hai to daily ek Glass garam pani pina start kar de. Apki Skin Problem free ho jayegi aor skin Glow bhi karne lagegi. 

2. Girls ko periods ke time par agar pet darad ho to aese me ek Glass gunguna pani pine se aaram milta hai.Actually us time hone wale pain me muscles me kheechav hota hai usko garam pani relax kar deta hai.

3. Garam pani pine se body me vishele tatva bahar ho jate hai.Khali pet aur rat ko khan eke bad pani pine se digest related problems khatam ho jati hai tatha constipation aur ges jesi problems pareshan nahi karti hai.  

4. Bhukh badhane me bhi ek glass garam pani bahut useful hai.Ek glass garam pani pine me ek nimbu ka ras aur kali mirch tatha namak milakar piye.Esse pet ka bharipan kuchh hi samay me dur ho jayega.

5. Khali pet garam pani pine se urine related rog dur ho jate hai.Dil ki jaloun kam ho jati hai. Ges se hone wale rog me garam pani amrit saman rahat deta hai.

6. Garam pani daily pine se Blood circulation bhi fast hota hai.Actually garam pani pine se body ka temperature badhta hai.Pasine ke madhyam se body ki sare Toxic element bahar ho jate hai.

7. Fever me pyas lagne par patient ko cold water nahi dena chahiye.Garam pani hi pina chahiye,Fever me garam pani jyada faydemand hota hai.

8. Agar apke cody ke kisi bhi part me ges ke karan pain ho raha hai to ek glass garam pani pine se Ges bahar ho jati hai.

9. Mostly pet ki bimari gande pani pine se hoti hai,agar aap pani ko garam kar fir thanda kar pioge to jo prt ki bimari hoti he wo apke aspas bhi nahi aayegi.

10. Garam pani pina bahut useful rehta hai.Esse body ko power milti hai.Esse cough aur shardi related rog jaldi hi dur ho jate hai.

11. Dama, Hiccup, Kharash jese rogo me aur oily food khan eke bad garam pani pina bahut labhdayak hota hai.

12. Morning me khali pet ek glass garam pani me ek nimbu milakar pine se body ki vitamin Cmilta hai.Garam pani aur nimbu ka combination body ke Immunity ko strong karta hai sath hi PH level bhi sahi bana rehta hai.

13. Daily ek glass garam pani pine se sir ke cells ke liye ek magic ka kam karta hai.Sir ke scalp ko hydrate karta hai jisse scalp ko dry hone ki problem khatam ho jati hai.

14. Weight loose karne me garam pani bahut hi madadgar hota hai.Khane ke ek ghante bad garam pani pine se Metabolymm badhta hai.Yadi garam pani me thoda nimbu v honey ke kuchh drop mila li jaye to body Slim ho jati hai.

15. Young dikhte rehne ki chahat rakhne wale logo ke liye garam pani ek Medicine ka kam karta hai.


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें